Hindi Edition

स्थानीय कार्यकर्ता के हत्या के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा हत्यारों को निर्दयता से मारो

नई दिल्ली । कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। वायरल हो रहा उनका एक वीडियो इस विवाद की वजह है। इस वीडियो में वह किसी व्यक्ति को निर्दयता से मारने का आदेश देते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह आदेश उन्होंने जनता दल सेक्युलर के स्थानीय नेता कि ह्त्या के बाद किसी पुलिस अधिकारी को दिए हैं।

यह वीडियो स्थानीय पत्रकार ने रिकॉर्ड किया है। इसमें कुमारस्वामी कहते दिख रहे हैं कि ‘प्रकाश एक अच्छा आदमी था। मैं नहीं जानता कि उसे इस तरह किसने मारा। हत्यारे को बेरहमी से मारो। कोई विवाद नहीं होगा। बाद में मुख्यमंत्री के करीबी नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री इस हत्या से सदमे में थे और उन्होंने ऐसा भावनाओं में बहकर कह दिया। 

 बाद में मुख्यमंत्री कुमारस्वामी की तरफ से भी कुछ ऐसा ही स्पष्टीकरण दिया गया उन्होंने कहा कि यह सब गुस्से में कहा गया था, मुख्यमंत्री के तौर पर मैंने कोई आदेश नहीं दिया। अपराधियों की दो अन्य मर्डर केस में भी तलाश है। वह जेल में थे और अब उन्होंने एक और व्यक्ति को मार दिया है।

बता दें कि जनता दल सेक्युलर के नेता प्रकाश को सोमवार को शाम 4:30 बजे दक्षिणी कर्नाटक के मांड्या में मौत के घाट उतार दिया गया था। बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने प्रकाश का पीछा किया और उसकी गाड़ी को रुकवाकर कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी। 














Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...