Hindi Edition

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा नरेंद्र मोदी और अमित शाह देश के टुकड़े कर देंगे

चंडीगढ़ । आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पंजाब में एक रैली में कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह अगर 2019 के आम चुनाव में जीतकर वापस सत्ता में लौटे तो वे देश के टुकड़े कर देंगे।

केजरीवाल ने यह भी कहा कि पूरा देश मोदी-शाह को हराना चाहता है। बता दें कि केजरीवाल पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी का प्रचार करने पहुंचे थे।

केजरीवाल ने पंजाब के संगरूर में मीडिया से कहा, ‘अगर इनकी देश में दोबारा सरकार आ गई 2019 में तो ये देश के टुकड़े कर देंगे। देश के लोग लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को हराना चाहते हैं। देश मोदी और अमित शाह के पांच साल के शासन से तंग आ चुका है। उन्होंने पांच साल में इस देश को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने लोगों के दिमाग में जहर भर दिया है।’

मोदी-शाह को हराना चाहता है पूरा देश :

‘आप’ मुखिया ने कहा, ‘पूरा देश उन्हें (बीजेपी को) हराना चाहता है। सभी पार्टियों के नेता साथ आए हैं और उन्होंने लोगों से बीजेपी को हराने का आग्रह किया है।’ पंजाब के पार्टी नेताओं से मुलाकात के बाद, केजरीवाल आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का चुनाव अभियान शुरू करने के लिए सड़क मार्ग से बरनाला के लिए निकल गए।

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली ‘आप’ ने घोषणा की है कि वह दिल्ली, हरियाणा और पंजाब की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पहले आम आदमी पार्टी दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन की तैयारियों में लगी थी। हालांकि, इस गठबंधन को अंतिम रूप नहीं मिल पाया, जिसके बाद पार्टी ने अकेले ही मैदान में उतरने का ऐलान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Loading...