Hindi Edition

रामएकबाल राम का बिहार के सासाराम से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा

बिहार । भारत में हो रही लोक सभा चुनाव में रामएकबाल राम ने सासाराम लोकसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की है । ऑल इंडिया रेलवे शु शाईन वर्क्स युनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं संस्थापक रहे रामएकबाल राम ने 2013 मे ऑल इंडिया रेलवे शु शाईन वर्क्स युनियन की स्थापना की थी ।

रामएकबाल राम ने तब से आज तक रेलवे स्टेशन पर जूता पाॅलिस करने वाले मजदूरो की लडाई लडते आ रहे है । यूनियन के संपूर्ण भारत मे 1 लाख सदस्य है।

इन्हीं सदस्यों की हक और अधिकार को मजबूती से लडने को रामएकबाल राम चुनाव में खड़े है। उन्होंने लालू प्रसाद यादव ( रेल मंत्री ) थे तो कुली को रेलवे मे भर्ती कर लिया था।

“कुली भाई यात्री की सेवा करते है तो हमारे जुता पालिस करने वाले भाई भी रेल यात्री की सेवा करते है। फिर भी उन्हे कोई सुविधा नही मिल रही है इसके लिए प्रधानमंत्री, रेलमंत्री, राष्ट्रपति, मंत्री को निवेदन दिया पर आज तक कुछ नही हुआ,” राम का कहना है ।

उनकी ही लडाई के लिए युनियन के सदस्य द्वारा रामएकबाल राम को सासाराम लोकसभा बिहार से निर्दलीय चुनाव लडा रहे है। राम के ही अगूवाई में ऑल इंडिया रेलवे शु शाईन वर्क्स युनियन द्वारा लगभग 300 रेलवे स्टेशन पर स्वच्छता अभियान चलाया था।

1 Comment

  1. Hi my friend! I want to say that this post is awesome, great written and come with approximately all significant infos. I’d like to look extra posts like this .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...