Hindi Edition

अयोध्या कोर्ट के आदेश पालन करने आए पुलिस बल के ऊपर हमला

जेपी तिवारी, सुजानगंज( जौनपुर) । स्थानीय क्षेत्र के पढुआ़ ग्राम सभा निवासी के यहां शनिवार के दिन दोपहर के समय कोर्ट के आदेशानुसार जांच करने अयोध्या कोतवाली पुलिस ने वांछित व्यक्ति के परिवार वालों द्वारा गाली-गलौज के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अयोध्या कोर्ट द्वारा वांछित जौनपुर जिला थाना सुजानगंज पढुआ ग्राम सभा निवासी पवन उर्फ संजय 26 वर्ष पिता बैरागी लाल सुमन बाइक चोरी छीनैती जैसे कई अपराधों में संलिप्तता के संदर्भ में गिरफ्तार करने आए अयोध्या कोतवाली के सब इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव ने बताया की हमारी टीम दोपहर को कोर्ट के आदेश अनुसार गिरफ्तार करने आए अभियुक्त के परिवार द्वारा विरोध का सामना करना पड़ा परिवार के लोग गाली गलौज देते हुए हमारे टीम के लोगो के ऊपर हमला कर दिया ।

क्षेत्रवासियों के सहयोग से किसी प्रकार अपने आप को बचाते हुए अभियुक्त पवन को गिरफ्तार कर पाये। जो कि अभियुक्त के घर से चोरी की तीन बाइक भी बरामद हुई है।

इस संदर्भ में थाना सुजानगंज थानाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक ने बताया की पुलिस के साथ अभद्रता करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Loading...